भाजपा, सपा, अपना दल व शशिकला में सियासत हो गई तल्ख

Jila Panchayat Adhyaksh Jaunpur Chunav: भाजपा, सपा, अपना दल और धनंजय सिंह की पत्नी शशिकला हैं मैदान में
Jila Panchayat Adhyaksh Jaunpur Chunav: भाजपा, सपा, अपना दल और धनंजय सिंह की पत्नी शशिकला हैं मैदान में
  • जौनपुर, ई-रेडियो इंडिया

Jila Panchayat Adhyaksh Jaunpur Chunav: जौनपुर में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में अब त्रिकोणीय मुकाबले के साथ-साथ एक और एंगल जुड़ गया है बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी शशि कला रेड्डी ने भी जिला पंचायत अध्यक्ष (Jila Panchayat Adhyaksh Chunav) के लिए ताल ठोक कर मामले को दिलचस्प कर दिया।

आपको बता दें कि जिला पंचायत अध्यक्ष (Jila Panchayat Adhyaksh Jaunpur Chunav) का चुनाव बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी व सहयोगी पार्टी के पदाधिकारी पहले से ही जिला पंचायत अध्यक्ष (Jila Panchayat Adhyaksh Jaunpur Chunav) की कुर्सी पर नजरें गड़ाए बैठे हैं। इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी के जिला पंचायत सदस्य नीलम सिंह ने बागी बनकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए ताल ठोंक दिया है।

Advertisement

जौनपुर के बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी शशि कला रेड्डी ने नामांकन दाखिल कर मामले को बेहद दिलचस्प बना दिया है। उनका मानना है कि इस बार जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी उनके कब्जे में रहने वाली। नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की और बताया कि जिला पंचायत अध्यक्ष के रूप में वह जनता को वह सभी बुनियादी जरूर कराएंगे जिनके लिए जनता मांग करेगी।

Jila Panchayat Adhyaksh Jaunpur Chunav

शनिवार को जौनपुर में समाजवादी पार्टी की जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी के तौर पर निशी यादव ने नामांकन दाखिल किया उनका मानना है कि तकरीबन 40 से ज्यादा सदस्य उनके पक्ष में हैं और उनका जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर चुना जाना लगभग तय है। वहीं भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी अपना दल (एस) की रीता पटेल भी मैदान में उतर कर पहले से ही मुकाबले को जबरदस्त बना दिया है। बता दें कि अपना दल (एस) से मैदान में उतर रहीं रीता पटेल पार्टी के जिला महासचिव राकेश पटेल की पत्नी हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने बताया कि शनिवार तीन बजे के बाद ही पर्चो की जांच की जाएगी। 29 जून को प्रत्याशी की नाम वापसी व तीन जुलाई को डीएम कोर्ट में मतदान व तीन बजे के बाद से मतगणना की जाएगी। सुरक्षा को लेकर कलेक्ट्रेट के पास वाले तिराहे-चौराहे पर बैरिकेडिंग कर दी गई है।

Whatsapp Your News to 9808899381 and email me to [email protected] FOR PUBLICATION