होम मनोरंजन द कश्मीर फाइल्स ने एक ही दिन में कमाए 15 करोड़

द कश्मीर फाइल्स ने एक ही दिन में कमाए 15 करोड़

द कश्मीर फाइल्स ने एक ही दिन में कमाए 15 करोड़
द कश्मीर फाइल्स ने एक ही दिन में कमाए 15 करोड़

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करती दिख रही है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा, फिल्म, (जिसने अपने शुरूआती दिन में 3.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया) ने अपने पहले सोमवार को 15 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसने आलिया भट्ट की हालिया रिलीज गंगूबाई काठियावाड़ी के दिन के चार दिन के कलेक्शनों को पीछे छोड़ दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, जिस तरह का बिजनेस द कश्मीर फाइल्स एक छोटे बजट की फिल्म के लिए वास्तव में ऐतिहासिक है। पिछली बार एक फिल्म ने इतना प्रभावशाली बिजनेस 1975 में जय संतोषी मां के साथ देखा था। फिल्म सोमवार और रविवार की तरह मंगलवार के अंत तक और 15 करोड़ रुपये कमाने के लिए तैयार है।

फिल्म के कारोबार में भारी उछाल आया है और इसका अधिकांश हिस्सा स्क्रीन की बढ़ी हुई संख्या से हुआ है। सूत्रों ने आगे कहा, इसे 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। रविवार को गिनती बढ़कर 2,000 हो गई। अभी यह भारत में 2,500 स्क्रीन्स पर चल रही है। जहां तक फिल्म के लाइफटाइम कलेक्शन का सवाल है, सूत्रो ने कहा कि 200-250 करोड़ रुपए के कलेक्शन से भी इनकार नहीं किया जा सकता है।

जहां तक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के चलने की बात है, तो इसका असर अक्षय कुमार-स्टारर बच्चन पांडे के कलेक्शन पर पड़ सकता है। सूत्रों ने आगे बताया, यदि द कश्मीर फाइल्स वर्तमान में जितनी स्क्रीनें हैं, उन्हें बनाए रखती है तो यह बच्चन पांडे के व्यवसाय को गंभीर रूप से प्रभावित कर सकती है।

error: Copyright: mail me to [email protected]
%d bloggers like this: