लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़, एक को लगी गोली

166
  • फाईज़ अली सैफी || ई-रेडियो इंडिया

ग्रेटर नोएडा में कार लूटने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गयी, जबकि तीन बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने लगे, जिनमे से दो बदमाशों को पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान दौड़कर पकड़ लिया।

एक बदमाश फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही हैं। पकड़े गए बदमाश से पुलिस ने लूटी गई वेगनआर कार, एक तमंचा व जिंदा कारतूस सहित एक चाकू भी बरामद किया हैं। इन बदमाशों ने कल रात एक कार लूट की घटना को अंजाम दिया था, इस घटना का पुलिस ने महज 12 घण्टे में ही खुलासा कर दिया हैं, बदमाशों को धर दबोचा हैं।

पुलिस की गिरफ्त में लंगड़ाकर और रो कर चल रहा यह बदमाश अफजाल हैं, जोकि शातिर किस्म का बदमाश हैं, इसने कल रात ही दिल्ली से एक गाड़ी को बुक किया था और अपने साथियों के साथ उसको ग्रेटर नोएडा में लाया था और ग्रेटर नोएडा में दादरी थानाक्षेत्र में तमंचे के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया था। ड्राइवर को सुनसान जगह पर फेंक कर यह लोग फरार हो गए थे।

पुलिस को जब इस घटना की पता चली तो वो इसकी तलाश में जुट गए। आज मुखबिर ने सूचना दी कि ये लोग लूटी हुई कार से किसी घटना को अंजाम देने जा रहे।पुलिस ने इन लोगो को दादरी थानाक्षेत्र के ओमिक्रोन सेक्टर के पास घेर लिया। बड़नाशो ने खुद को घिरता देख फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जबाबी फायरिंग की, जिसमे अफजल के पैर में गोली लग गई, जबकि उसके 3 साथी बदमाश वहां से भागने लगे। उनमें से दो बदमाशों को पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान धर दबोचा। लेकिन एक बदमाश फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही हैं। वहीं घायल हुए बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया हैं।

बदमाशो के कब्ज़े से कल लूटी हुई वैगनआर कार और असलाह बरामद किया हैं। दादरी पुलिस ने इस कार लूट की घटना को महज 12 घण्टो में खोल दिया हैं और कार को भी बरामद कर लिया हैं। अफजल मुजफ्फरनगर के खतौली का रहने वाला हैं। वहीं पकड़े गए अन्य दो बदमाशों के नाम महराजूदिन और असलम हैं। अफजल पूर्व में भी उत्तराखंड से जेल जा चुका हैं।

बदमाश असलम भी पूर्व में थाना मंगलौर, उत्तराखंड से ट्रैक्टर चोरी में जेल जा चुका हैं। बदमाशों द्वारा बीती रात आनंद विहार, दिल्ली से एक गाड़ी को किराए पर लेकर थाना दादरी क्षेत्र में कार लूटकर चालक को फेंक दिया गया था। बदमाशों का एक साथी फरार हो गया हैं। जिसकी गिरफ़्तारी के लिए लगातार काम्बिंग जारी हैं। बदमाशों के आपराधिक इतिहास व अन्य जानकारी की जा रही हैं। इस घटना के जल्द खुलासा होने पर डीसीपी ग्रेटर नोएडा द्वारा पुलिस टीम को 20,000 रुपए का पुरुस्कार देने की घोषणा की गई।